बुधवार, 8 जुलाई 2020

गैंगस्टर विकास दुबे एनसीआर में छिपे होने का शक, सीसीटीवी में दिखा, मिलता-जुलता शख्स, पुलिस अलर्ट

कानपुर शूटआउट का मुख्य आरोपी दिल्ली व एनसीआर में छिपा हो सकता है। उससे मिलता जुलता एक शख्स फरीदाबाद में उस होटल के सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है, जहां मंगलवार को हरियाणा पुलिस और यूपी पुलिस की एसटीएफ ने छापेमारी की थी।इस संबंध में गुड़गांव के कमिश्नर केके राव ने सभी पुलिसकर्मियों को एक अॉडियो जारी किया है कि विकास दुबे गुड़गांव में एंट्री कर सकता है। उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को अलर्ट पर रहने के लिए कहा है।

कमिश्नर केके राव अॉडियो में कह रहे हैं कि विकास दुबे के पास अपनी कोई गाड़ी नहीं है। वह थ्री-व्हीलर या टैक्सी में एंट्री कर सकता है। वह हल्का सा लंगड़ा के चलता है। सभी बॉर्डर एरिया पर नजर रखी जाए। वह बचकर नहीं निकलना चाहिए। ये वही विकास दुबे है, जिनसे यूपी में हमारे पुलिस कर्मचारी मारे हैं।

फरीदाबाद के होटल में पुलिस ने की थी रेड
मंगलवार की शाम यूपी एसटीएफ ने बड़खल इलाके में स्थित एक होटल में छापेमारी की लेकिन विकास दुबेमौके पर नहीं मिला। सूत्रों के हवाले से ये जानकारी जरुर है कि वहां उसके साथी जरुर मिले हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस के आने की सूचना पर विकास दुबे यहां से फरार हो गया। हालांकि फरीदाबाद पुलिस का कोई उच्चाधिकारी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास दुबे फरीदाबाद के बड़खल क्षेत्र स्थित एक होटल में आकर रुका था। उसका होटल किसी और ने अॉनलाइन बुक करवाया हुआ था। उसकी तलाश में यूपी एसटीएफ की टीम मंगलवार की शाम करीब 4:00 बजे छापेमारी की लेकिन वह फरार हो गया।

सूत्रों का कहना है कि यूपी एसटीएफ उसकी तलाश में गुड़गांव और राजस्थान की ओर भी गई है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि यूपी पुलिस की अपील पर हरियाणा की एसटीएफ भी विकास दुबे की तलाश में जुट गई है। क्राइम ब्रांच की टीम को भी अलर्ट कर दिया गया है। यूपी पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी साथ ले गई है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
फरीदाबाद के होटल में लगे सीसीटीवी की फुटेज में नजर आ रहा शख्स विकास दुबे जैसा दिख रहा है।


from Dainik Bhaskar /national/news/kanpur-encounter-case-history-sheeter-vikas-dubey-see-in-faridabad-hotal-cctv-127490741.html
https://ift.tt/2VWgFrX

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post