शुक्रवार, 18 सितंबर 2020

राहुल गांधी का सरकार पर तंज- थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी है सुरक्षा और सम्मान; मोदी सरकार कोरोना वॉरियर का इतना अपमान क्यों

कोरोना से हेल्थ वर्कर्स की मौत के मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार पर तंज कसा है। राहुल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार! थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी है उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना वॉरियर का इतना अपमान क्यों?"

राहुल ने एक मीडिया रिपोर्ट के आधार पर यह ट्वीट किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि सरकार के पास कोरोना से संक्रमित होने वाले और जान गंवाने वाले हेल्थ केयर स्टाफ के आंकड़े नहीं हैं। ऐसे मामले राज्यों के होते हैं, केंद्र ऐसे डेटा नहीं रखता। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने राज्यसभा में मंगलवार को यह लिखित जानकारी दी थी।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
राहुल पहले भी कहते रहे हैं कि कोरोना से निपटने में सरकार नाकाम रही है, लॉकडाउन की स्ट्रैटजी भी फेल हो गई थी। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar /national/news/congress-leader-rahul-gandhi-attacks-pm-narendra-modi-government-over-health-workers-death-case-127729895.html
https://ift.tt/3krGt9b

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post