सोमवार, 6 जुलाई 2020

कांग्रेस नेता ने कहा- कोरोना, नोटबंदी, जीएसटी की नाकामी हार्वर्ड के लिए केस स्टडी; भाजपा का तंज- राहुल उस राजवंश से, जहां कमेटी नहीं कमीशन हावी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार की नीतियों पर सोमवार को फिर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कोविड-19, नोटबंदी और जीएसटी के मामलों में सरकार की नाकामियां भविष्य में हार्वर्ड बिजनेस स्कूल के लिए केस स्टडी होंगी। इससे पहले राहुल कई बार लॉकडाउन की स्ट्रैटजी को फेल बता चुके हैं।

राहुल ने लॉकडाउन के शुरुआती दिनों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक वीडियो शेयर किया है। मोदी ने कहा था कि महाभारत का युद्ध 18 दिन में जीता गया था, लेकिन कोरोना के खिलाफ लड़ाई 21 दिन चलेगी। राहुल ने इस पर कटाक्ष करते हुए दिखाया है कि हर दिन कोरोना के केस कैसे बढ़ते रहे और दुनिया में भारत कितने नंबर पर पहुंच गया।

भाजपा ने कहा- राहुल का रवैया गैर-जिम्मेदार
उधर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चीन के मुद्दे पर राहुल पर तंज कसा है। नड्डा ने कहा कि राहुल ने डिफेंस पर स्टैंडिंग कमेटी की एक भी मीटिंग में हिस्सा नहीं लिया। वे लगातार देश का मनोबल तोड़ रहे हैं, हमारे सैनिकों की वीरता पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही हर वो काम कर रहे हैं जो जिम्मेदार विपक्ष को नहीं करना चाहिए।

'कांग्रेस में काबिल नेता, लेकिन राजवंश आगे नहीं बढ़ने देगा'
नड्डा ने कहा कि राहुल महान राजवंशीय परंपराओं से जुड़े हैं, जहां डिफेंस के मामलों में कमेटियां नहीं बल्कि कमीशन मायने रखताहै। कांग्रेस में ऐसे कई काबिल लोग हैं जो संसदीय मामलों को समझते हैं, लेकिन राजवंश उन्हें कभी आगे नहीं बढ़ने देगा। यह वाकई अफसोस की बात है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
COVID-19, GST will be future Harvard case studies on failure, Rahul Gandhi dig at government


from Dainik Bhaskar /national/news/covid-19-gst-will-be-future-harvard-case-studies-on-failure-rahul-gandhi-dig-at-government-127483324.html
https://ift.tt/2VQj3R9

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post