गुरुवार, 25 जून 2020

'जिस तरह सूर्य की हर किरण पर अधिकार सबका है, उसी तरह भास्कर की हर खबर और विचार पर हक उसके पाठकों का है’

इस प्रण के साथ भास्कर की जो राजस्थान यात्रा शुरू हुई थी वह अब आपके विश्वास से सर्वोच्च शिखर पर पहुंच गई है। हम आपको यह बताते हुए गर्वित भी हैं और नतमस्तक भी कि भास्कर ने राजस्थान में डबल कीर्तिमान स्थापित किया है।

अखबारों की दुनिया की सर्वोच्च संस्थाएं ABC औरIRS दोनों ने अपनी ताजा रिपोर्ट में यह प्रमाणित किया है कि दैनिक भास्कर अब संपूर्ण राजस्थान का नंबर 1, सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला और सबसे ज्यादा प्रसारित अखबार है। 16 लाख 44 हजार कॉपियों और 60 लाख से ज्यादा पाठकों के साथ यह कीर्तिमान बना है।

भास्कर के साथ राजस्थान में सबसे ज्यादा 17 संस्करण, प्रिंटिंग सेंटर, ब्यूरो ऑफिस, देश-दुनिया में सबसे बड़ा नेटवर्क और देश की सबसे बड़ी पत्रकारों की टीम है। अखबार में हर खबर का नाता सच से है और सच साहस से जुड़ा है। साहस की मिसालों के लिए पूरा देश राजस्थान को नमन करता है और भास्कर ने अपनी यात्रा में इसी सच और साहस को हमेशा आगे रखा है। भास्कर का मानना है कि सच मुश्किल होता है परंतु वह हर हाल में साबित होता है एवं सच ही समाज की नींव है और सबसे बड़ी जरूरत भी।

समर्पित टीम और जागरूक पाठकों के साथ ही कीर्तिमान बनते हैं। समंदर में तैरते हिमखण्ड या आइसबर्ग की तरह सतह पर दिखता छोटा सा बर्फ का टुकड़ा, सतह के नीचे बहुत विराट होता है। ठीक उसी तरह आपके हाथ में रोजाना सुबह पहुंचने वाला भास्कर भी हमारी 24 घंटे 365 दिन चौकन्नी रहने वाली अलग- अलग टीम और हमारे वितरक बंधुओं के साथ पूरे राजस्थान में लगभग 9000 साथियों के परिश्रम का नतीजा है।

भास्कर का आंकलन उसके पाठक रोजाना करते हैं, आपत्ति और सुझावों के साथ नए आइडिया देते हैं। यही भास्कर की ताकत है। इस अविश्वसनीय समर्थन और भरोसे के लिए प्रत्येक पाठक परिवार को हमारा नमन और धन्यवाद।

एक बार पुन: आपके अखबार के सर्वोच्च शिखर पर पहुंचने की आपको बधाई एवं शुभकामनाएं। - संपादक



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
ABC और IRS दोनों ने अपनी रिपोर्ट में प्रमाणित किया है कि भास्कर राजस्थान नंबर 1 और सबसे ज्यादा पढ़ा जाने वाला अखबार है। (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar /local/rajasthan/jaipur/news/just-as-everyone-has-authority-over-every-ray-of-the-sun-similarly-every-news-and-thought-of-bhaskar-has-the-right-of-its-readers-127444310.html
https://ift.tt/2Ytqv6v

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post