शनिवार, 4 जुलाई 2020

केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने वाला दंपति अरेस्ट

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने वाले एक कपल को पुलिस ने अरेस्ट किया है। आरोपी दंपति की पहचान प्रकाश मंडल (34) और पिंकी (24) (बदला हुआ नाम) के रूप में हुई। दोनों ने जगतपुरी इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर और शेयर मार्केट का काम करने वाले दो लोगों से रकम ऐंठ ली थी। रुपये वसूल भी कर लिये थे। दोनों की शिकायत पर एक ही दिन में जगत पूरी थाने में 2 केस दर्ज किए गए थे।

शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त अमित शर्मा ने बताया प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले गुलाब अपने दफ्तर में मौजूद थे। तभी आरोपी दंपती ने वहां पहुंच हर माह दस हजार रुपये की मांग की। डिमांड पूरी नही होने पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी दी गयी। देगी। पीड़ित ने 2500 रुपये महीना देने की बात मान ली। उन्हें रुपये भी दे दिए।

इसी तरह शेयर का काम करने वाला विकास परवाना रोड पर एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया। दंपती ने बेवजह विकास से झगड़ा कर पुलिस कॉल कर दी। पुलिस विकास और आरोपी दंपती को थाने ले आई। इससे पहले दंपती ने विकास से कहा कि अगर छेड़छाड़ के मामले से बचना चाहता है तो बीस हजार रुपये दे दे। विकास ने आठ हजार रुपये दे दिए, बाकी रुपये बाद में देने की बात की। दोनों ही पीड़ित ने जगतपुरी थाने में शिकायत दे दी।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gq6OCA
https://ift.tt/31TOCdw

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post