शुक्रवार, 23 अक्तूबर 2020

प्रधानमंत्री थोड़ी देर में सासाराम के लोगों को संबोधित करेंगे; गया और भागलपुर भी जाएंगे

भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी ही देर में सासाराम में बिहार चुनाव की अपनी पहली जनसभा को संबोधित करेंगे। सभास्थल तैयार है, मंच सज गया है। नेताओं का जुटना शुरू हो गया है। मोदी के प्रशंसक सुबह से ही मैदान में जुटने शुरू हो गए थे। हर आदमी की थर्मल स्क्रीनिंग करके ही अंदर आने की इजाजत दी जा रही है। सबको मास्क पहनना अनिवार्य है।

यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री गया जाएंगे। वहां 12:20 बजे उनकी सभा होगी। उसके बाद फिर भागलपुर में 2:40 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।मोदी की सभी सभाओं में उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी होंगे। खास बात ये है कि कोरोना ने इस बार कई नेताओं को प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने से रोक दिया है। कोरोना का असर इस बार पीएम की सभाओं पर भी दिखेगा।

पहले फेज के आखिरी दौर में प्रधानमंत्री के प्रचार से NDA को काफी उम्मीद है। मोदी 12 दिनों में 12 रैलियां करेंगे। 28 अक्टूबर को दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैली करेंगे। प्रधानमंत्री का तीसरा दौरा एक नवंबर को छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में होगा तो चौथा और अंतिम दौरा तीन नवंबर को पश्चिमी चंपारण, सहरसा और अररिया के फारबिसगंज में होगा।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
रैली वाले मैदान में मोदी के प्रशंसकों का सुबह से ही पहुंचना शुरू हो गया था। थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही लोगों को अंदर जाने दिया जा रहा है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34kC5DO
https://ift.tt/3miMK8l

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post