शुक्रवार, 23 अक्तूबर 2020

कंगना रनोट ने आमिर खान को टैग कर ट्विटर पर पूछा- इनटॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे?

कंगना रनोट के खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज होने के बाद एक्ट्रेस ने आमिर खान पर निशाना साधा है। कंगना ने एक ट्वीट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, "इनटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इनटॉलरेंट देश में?"

महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया
कंगना ने दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, "कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।"

'मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं'
कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा है, "मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।"

गुरुवार को कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ
एक्ट्रेस पर कोर्ट के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी शिकायत में कंगना पर दो समुदायों के बीच मनमुटाव पैदा करने की कोशिश का आरोप भी लगाया है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
कंगना ने ट्वीट के बहाने आमिर को नवंबर 2015 का उनका वह बयान याद दिलाया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में असुरक्षा और डर की भावना महसूस होती है।


from Dainik Bhaskar /entertainment/bollywood/news/kangana-ranaut-targets-aamir-khan-asked-how-much-trouble-has-the-intolerance-gang-endured-in-this-intolerant-country-127841968.html
https://ift.tt/31vD1Dp

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post