मंगलवार, 17 नवंबर 2020

दिल्ली से जैश के दो आतंकी गिरफ्तार, महत्वपूर्ण ठिकाने और VIP थे निशाने पर

दिल्ली पुलिस की स्पेशन सेल ने मंगलवार तड़के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से कुछ अहम दस्तावेज और विस्फोटक बरामद किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दोनों आतंकी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं। ये जम्मू-कश्मीर के बारामूला के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

कैसे हुई गिरफ्तारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की इंटेलिजेंस विंग को सराय काले खां में कुछ संदिग्ध लोगों के मौजूद होने की खबर मिली थी। इसके बाद से इन पर नजर रखी जा रही थी। मंगलवार को पुख्ता सूचना के आधार पर स्पेशल सेल की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से कुछ संवेदनशील दस्तावेज और विस्फोटक बरामद किए गए।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हैं और दिल्ली में भी इनके कनेक्शन हैं। इनके निशाने पर राष्ट्रीय राजधानी के महत्वपूर्ण स्थल और VIP थे। दोनों से पूछताछ जारी है।

यह खबर अपडेट हो रही है....



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार तड़के सराय काले खां इलाके से जैश के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया। (प्रतीकात्मक चित्र)


from Dainik Bhaskar /national/news/delhi-police-arrested-two-militants-who-are-residents-of-jammu-and-kashmir-127920372.html
https://ift.tt/35CaLla

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post