शनिवार, 23 मई 2020

पुलिस से बाेला परेशान पति: जहां नहीं गया, वहां की लाेकेशन बताता है गूगल, पत्नी पूछती है

तमिलनाडु के आर. चंद्रशेखरन नामक शख्स ने आराेप लगाया है कि गूगल मैप्स ने उसके वैवाहिक जीवन में जहर घाेल दिया है। यह उसे उन स्थानाें पर दिखाता है, जहां वह कभी गया ही नहीं। परेशानी तब बढ़ जाती है जब उसकी पत्नी इसका ‘याेर टाइमलाइन’ फीचर देखती है और सवाल पूछ-पूछकर परेशान कर देती है। इस चक्कर में वह उसे साेने भी नहीं देती है।
नागपट्टिनम जिले के मइलादुथुराई में 49 वर्षीय चंद्रशेखरन ने थाने में भी शिकायत की है। उसने लिखा है कि उसकी पत्नी गूगल मैप्स पर अधिक भराेसा करती है। पिछले कुछ महीनाें से उसकी पत्नी लगातार गूगल मैप्स का ‘याेर टाइमलाइन’ फीचर देखती है और उसे साेने नहीं देती है। वह लगातार सवाल करती रहती है कि ‘कहां थे।’ वह इस बारे में ही साेचती है और इससे पारिवारिक जीवन प्रभावित हाे रहा है।
चंद्रशेखरन के मुताबिक, ‘वह पत्नी के सवालाें के जवाब नहीं दे पाता और वह परिवार, संबंधियाें, मेरे दाेस्ताें और काउंसलर के समझाने के बावजूद किसी की नहीं सुन रही है। कई बार बात करने के बावजूद वह मानने काे तैयार नहीं है कि मैं सच बाेल रहा हूं।’ चंद्रशेखरन के मुताबिक, गूगल के खिलाफ कार्रवाई करें और इंसाफ दिलाएं। जांच अधिकारी ने बताया कि अभी केस दर्ज नहीं किया है।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
आर. चंद्रशेखरन


from Dainik Bhaskar /national/news/bella-from-the-police-google-tells-the-location-of-where-it-has-not-gone-wife-asks-127331578.html
https://ift.tt/3cRNTiN

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post