शनिवार, 16 मई 2020

औरैया में मजदूरों को बैठाया हुआ ट्रक खड़े हुए एक अन्य ट्रक से टकराया, 23 की जान गई; सभी राजस्थान से लौट रहे थे

उत्तर प्रदेश केऔरैयामें शनिवार तड़के हाईवे परएक ट्रक ने दूसरे ट्रक कोटक्करमार दी।इसमें 23 मजदूरोंकी मौत हो गई। ये सभी राजस्थान से आ रहे थे।पुलिस सूत्रों ने बताया कि मजदूर चूने से भरेएक ट्रकमें सवार थे।चिरूहली क्षेत्र के पास पहले से खड़े ट्रक से यह ट्रकटकरा गया। टक्कर के बाद दोनों ट्रक गड्ढेमें पलट गए।

औरैया के डीएम अभिषेक सिंह के मुताबिक, हादसा तड़के करीब 3.30 बजे हुआ। 23 लोगों की मौत हुई है। 20 जख्मी हैं। ज्यादातर लोग बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

13 मई की रात 3 हादसे
बुधवार रात मध्य प्रदेश के गुना में बस और कंटेनर की टक्कर में 8 मजदूरों की मौत हुई। 54 जख्मी हो गए। सभी लोग उत्तरप्रदेश के उन्नाव जा रहे थे।उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुधवार देर रात ही रोडवेज की बस ने 6 मजदूरों को कुचल दिया। वहीं, बिहार में भी प्रवासियों की बस ट्रक से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की जान चली गई।

8 मई को औरंगाबाद में ट्रेन की चपेट में आ गए थे
महाराष्ट्र में औरंगाबाद के पास रेलवे ट्रैक पर 16 प्रवासी मजदूरों की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। सभी मजदूर मध्य प्रदेश जा रहे थे। हादसा औरंगाबाद में करमाड स्टेशन के पास हुआ। घटना उस वक्त हुई, जब मजदूर रेलवे ट्रैक पर सो रहे थे। मृतक मध्य प्रदेश के शहडोल और उमरिया के रहने वाले थे।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
21 labourers dead in Auraiya in uttar pradesh truck collided with another truck


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2X1Z5CB
https://ift.tt/2ApSWbN

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post