सोमवार, 18 मई 2020

राजस्थान में मकान की चाह में अधेड़ बेटे ने 75 साल की मां के अश्लील फोटो खींचे, वायरल किए

राजस्थान केकाेटा में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते काे शर्मसार करने वाली घटना हुई। यहां 50 वर्षीय बेटे ने 75 वर्षीय मां से मकान हड़पने के लिए पहले ताे उसके अश्लील फाेटाे खींच लिए, फिर वॉट्सऐपपर वायरल कर दिए। बाद में शातिराना तरीके से इन्हें डिलीट भी कर दिया।

बुजुर्ग मां काे इसका पता चला ताे थाने पहुंची।पुलिस ने मामले की गंभीरता काे देखते हुए तकनीकी जांच के आधार पर सभी फाेटाे रिकवर कर लिए और बेटे काे रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, बुजुर्गमहिला ने शिकायत में बताया है कि13 मई को दोपहर करीब 1 बजे वह नहाने के बाद कपड़े बदल रही थी। इसी दाैरान बेटे ने धोखे से उसकी तस्वीरें खींच लीं।बाद में इन्हें वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

मकान ताे बेटे काे ही मिलना था, फिर ऐसी हरकत क्याें...
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी का एक भाई और है। उसके पास पहले से मकान है और वो उसी में रहता है। इनके पिता की माैत कुछ दिन पहले ही हुई है। पिता ने माैत से कुछ समय पहले ही मकान की वसीयत आरोपीबेटे के नाम की थी। हालांकि, मां का कहना है कि बेटे ने यह वसीयत भी झूठी बनाई थी। इसी बात को लेकर मां-बेटे में विवाद था। आरोपी की पत्नी व दो बेटे हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
पुलिस ने मामले की गंभीरता काे देखते हुए तकनीकी जांच के आधार पर सभी फाेटाे रिकवर कर लिए और बेटे काे रविवार को गिरफ्तार कर लिया। -प्रतीकात्मक फोटो।


from Dainik Bhaskar /national/news/in-search-of-a-house-in-rajasthan-middle-aged-son-took-indecent-photographs-of-75-year-old-mother-went-viral-127313588.html
https://ift.tt/2yXekFd

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

If you have any doubt, please let me know.

Popular Post